इन 6 राशि वालों को अचानक होने वाली है बड़ी धन प्राप्ति, मिलेगा सबकुछ

इन 6 राशि वालों को अचानक होने वाली है बड़ी धन प्राप्ति, मिलेगा सबकुछ! 


वृषभ

आलस्‍य में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। आर्थिक निवेश करने से पहले सोच विचार कर लें। घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा। नौकरी और व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

कर्क

आकस्मिक खर्च की संभावना है। विद्यार्थियों को पढाई में बाधाएं आएंगी। दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा। किसी भी तरह के कलह और चर्चा से दूर रहें। प्रियजन के साथ हुई मुलाकात से मन आनंदित होगा। पेट से सम्बंधित पीड़ा हो सकती है।

कन्या

तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी। भागीदारी में लाभ होगा। सार्वजनिक जीवन में आपकी मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा की संभावना है। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण होगा।

तुला

नए कार्यों का आरंभ आज न करें। स्त्री मित्रों से भेंट होगी तथा उनसे लाभ भी होगा। दोस्तों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा, जो कि लाभदायी होगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। धनप्राप्ति के योग हैं।

वृश्चिक

व्यवसाय और व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायी है। परिवारजनों तथा मित्रों के साथ आनंदपूर्वक पलों को मनाएंगे। स्त्रीवर्ग से लाभ होने की भी संभावना है। संतानों की ओर से भी लाभ मिलेगा। छोटे प्रवास पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

कुंभ

परिश्रम की अधिकता रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का अच्छा सुख प्राप्त होगा। मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा।
इन 6 राशि वालों को अचानक होने वाली है बड़ी धन प्राप्ति, मिलेगा सबकुछ इन 6 राशि वालों को अचानक होने वाली है बड़ी धन प्राप्ति, मिलेगा सबकुछ Reviewed by Hungerformoney on मई 18, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support