अगर आप के घर में भी है गंगा जल तो अवश्य पढ़ ले ये खबर, नहीं तो हो जाओगे कंगाल

   


अगर आप के घर में भी है गंगा जल तो अवस्य पढ़ें ये खबर, वरना हो जाओगे कंगाल :- हम सब को गंगाजल की महिमा के बारें में तो पता है ही। हिंदू धर्म में गंगाजल को बहुत पवित्र माना गया है, कहा जाता है कि जिस घर में गंगाजल रखा होता है उस घर से नकारात्मक उर्जा कोसो दूर रहती है लेकिन कई बार हम गंगाजल रखते समय कुछ ऐसी चीजें है जिसपर ध्‍यान नहीं दे पाते।

जिस प्रकार अगर दवाई का सही तरह से उपयोग न हो तो वो खतरनाक भी हो सकती है। उसी तरह हमें भी धर्म की चीजें करने में नियमों का पालन करना भी बहुत जरुरी होता है। अगर उन नियमों का पालन सही तरह से न किया जाये तो उसके नुकसान भी बहुत है। तो आइए आज हम बताते हैं कुछ ऐसे उपाय जिसे करने के बाद आपके घर में सकारात्‍मक उर्जा का आगमन होगा।

गंगा जल का अगर सही उपयोग किया जाये तो उसके कितने लाभ हो सकते है की जीवन ही सफल हो जाता है। गंगाजल कई प्रकार के रोग और दूसरी तरह की समस्या को इलाज करता है ये बात वैज्ञानिक रूप से भी प्रमाणित है। गंगा जल की महिमा न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में मनाई जाती है. दुनिया भर से लोग भारत गंगाजल लेने आते है।


घर में गंगाजल रखते समय इन बातों का अवश्य ध्यान रखें,सिर्फ थोड़ा सा गंगाजल पैसो के साथ ही खूब मिलेगी इज्जत,गंगाजल है बड़े काम की चीज, हैरान कर देनें वाले है फायदें जानिए कैसे :-
1 – जिस कमरे में अँधेरा हो वैसी जगह पर गंगा जल न रखें,इससे नकारात्मक उर्जा आती है।
2 – इसे लम्बे समय तक न रखें,इसे बदलते रहे ऐसा करने से सकारात्मक उर्जा का आगमन होता है।
3 – इसे समय-समय पर दुसरे कमरे में रखे, ऐसे करने से घर में अच्छी उर्जा आती है।
4 – सोमवार या गुरुवार के दिन गंगा जल को पीतल या चांदी के बर्तन में डाल कर रख दे|और जब उसमे जल कम होने लगे तो उसमे और गंगा जल भर दे।
अगर आप के घर में भी है गंगा जल तो अवश्य पढ़ ले ये खबर, नहीं तो हो जाओगे कंगाल अगर आप के घर में भी है गंगा जल तो अवश्य पढ़ ले ये खबर, नहीं तो हो जाओगे कंगाल Reviewed by Hungerformoney on नवंबर 23, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support