घर में इस जगह रखें कछुआ इतना बरसेगा पैसा संभाल नहीं पाओगे ! लेकिन असली कछुवा या ?

घर में इस जगह रखा हुआ कछुआ करता है धन की बरसात !

 

पुराने समय से ही कछुओं का काफी जिक्र होता आया है . धार्मिक रूप से कछुआ सौभाग्यशाली माना जाता है. वास्तु शास्त्र में कछुए के कई गुण बताए गए है . जी हाँ कछुए की कोई तस्वीर हो या कछुआ ये आपको कई बड़ी परेशानियों से बचाता है .
माना जाता है कि घर में कछुए को रखने से सब काम शुभ होते है . यदि घर में पैसे की तंगी हो गयी है या पैसे का आगमन में बहुत कठिनाइयाँ उत्पन्न हो रही है तो आप भी कछुए के इस आसान से उपाय को आजमा कर इसका लाभ उठा सकते है . यह बहुत ही सरल उपाय है जिसे हर कोई व्यक्ति अपने घर में आसानी से कर सकता है .
आपको बता दें कि वास्तु और फेंगशुई के अनुसार कछुए को घर या ऑफिस में रखने के लिए कुछ नियम बनाए गए है . इसके अनुसार इसको घर या ऑफिस में रखने की कुछ खास जगहे बताई गयी है . इन जगहों पर कछुए को रखकर लाभ प्राप्त किया जा सकता है . आइये इस विडियो के माध्यम से जानते है आखिर कौन सी है वो जगह ?


कहा जाता है कि कछुए को घर में रखते ही आपके लिए कामयाबी के सारे दरवाज़े खुल जाते है. इसके साथ साथ आपके घर में धन-दौलत के खज़ाने भी भरने लग जाते है. कछुओं को अपने दफ्तर या घर की उत्तर दिशा में रखना चाहिये . कछुए को आपके सोने वाले कमरे में कभी भी नही रखना चाहिए .
आपको बता दें कि कछुआ बहुत ही प्रभावशाली होता है . जिससे आपके वास्तु दोष भी खत्म किये जा सकते है . व्यापार, पढ़ाई या फिर किसी भी प्रकार की कोई धन सम्बन्धी समस्या यह सारी समस्याएं दूर कर देता है और अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो .
पूरी जानकारी के लिए देखे विडियो :-


घर में इस जगह रखें कछुआ इतना बरसेगा पैसा संभाल नहीं पाओगे ! लेकिन असली कछुवा या ? घर में इस जगह रखें कछुआ इतना बरसेगा पैसा संभाल नहीं पाओगे ! लेकिन असली कछुवा या ? Reviewed by Hungerformoney on नवंबर 10, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support