इन दो राशियों के लिए 2018 लाएगा खुशियों की सौगात, होगी धन वृद्धि


दो भाग्यशाली राशियां

 साल 2018 की शुरुआत में ही मंगल का गोचर हो रहा है। 17 जनवरी को तुला राशि से निकलकर मंगल वृश्चिक राशि में जाएंगे, जहां ये 7 मार्च तक होंगे। इसलिए 3 महीने का यह समय राशियों के लिए कई प्रकार से महत्वपूर्ण परिवर्तन लाने वाला होगा।

दो भाग्यशाली राशियां

हालांकि ज्यादातार राशियों पर इसके सकारात्मक प्रभाव ही आएंगे, लेकिन दो राशियों के लिए यह गोचर विशेष रूप से लाभपूर्ण फल देने वाला साबित होगा। कह सकते हैं इनके लिए साल की यह शुरुआत खुशहाली और आर्थिक समृद्धि लाने वाला हो सकता है। कौन हैं ये दो राशियां आगे जानिए….
मेष

मेष

मेष राशि के लिए मंगल धनेश हैं, दूसरे शब्दों में कहें तो इस गोचर के साथ मंगल अपनी ही राशि में होंगे। मंगल की यह स्थिति इस राशि के जातकों के लिए लाभ की स्थितियां लाएगा, विशेषकर धन संबंधी मामलों के लिए यह समय आपके लिए विशेष लाभकारी होगा।
मेष

मेष

लंबे समय से जो काम रुके हुए थे या जिन्हें पूरा करने में अंड़चन आ रही थी, वे पूरे होंगे। कॅरियर में प्रगति के नए अवसर मिलेंगे जो आगे जाकर आपके लिए बेहद लाभकारी सिद्ध होंगे।
मकर

मकर

मकर राशि के लिए भी मंगल लाभेश की स्थिति में आते हैं। यही कारण है कि साल की शुरुआत इस मंगल गोचर से होने के कारण जनवरी 2018 से मार्च 2018 के मध्य इस राशि वालों के लिए धन लाभ के कई योग बनेंगे।


मकर

मकर

व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह समय विशेष लाभकारी होगा और वे नए क्षेत्रों में सफलतापूर्वक अपना विस्तार भी कर पाएंगे। नौकरी से जुड़े लोगों को प्रोन्नति मिलन की संभावना है।

इन दो राशियों के लिए 2018 लाएगा खुशियों की सौगात, होगी धन वृद्धि इन दो राशियों के लिए 2018 लाएगा खुशियों की सौगात, होगी धन वृद्धि Reviewed by Hungerformoney on नवंबर 11, 2017 Rating: 5

1 टिप्पणी

Fashion

Fashion

Theme Support