उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral 2020

 उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral 2020





उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम (instagram urvashi rautela) अकाउंट पर शेयर किया है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कभी ड्रेसिंग स्टाइल के वजह से तो कभी अपनी डांसिग स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर वो अपनी डांस स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी हुई है. दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


ये वीडियो उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वो बेहतरीन डांस कर रही है. डांस करते करते उर्वशी रौतेला अपनी टी-शर्ट उतार देती है. इस वीडियो में उर्वशी ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'बिजली की तार' (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं.



बता दें कि अपने सेक्सी और किलर लुक्स की वजह से फैन्स दिलों पर राज करने वाली उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वो डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती कर रही हैं. इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. वहीं उनके अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगी. अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म पागलपंती नवंबर 2019 को रिलीज होगी.


 👇वीडियो देखने के लिए निचे क्लिक करो 👇






बाथटब में एन्जॉय कर रही थीं जरीन खान, अब हो रहा है VIDEO वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली हॉट एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) का सेक्सी लुक वायरल होता रहता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर जरीन खान का सेक्सी वीडियो बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

  
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली हॉट एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को कौन नहीं जानता हैं. अक्सर इंटरनेट पर जरीन खान का सेक्सी लुक वायरल होता रहता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर जरीन खान का सेक्सी वीडियो बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. जरीन खान के फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में जरीन खान बाथटब में सेक्सी लुक देते हुए फोटोशूट करवाती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में जरीन ने ब्लैक कलर के सेक्सी ड्रेस में बाथटब में गजब की सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनके बोल्ड लुक फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फोटोशूट के दौरान जरीन खान ने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुईं हैं. रेड कलर की लिपस्टिक में जरीन खान गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक उनके फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. जरीन के बोल्ड पोज वाले वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं. आप भी देखें वायरल वीडियो...


बता दें कि पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जरीन खान ने इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें रिहर्सल के नाम पर अपने साथ किसिंग सीन करने के लिए कहा था. जरीन ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं तब डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन का रिहर्सल करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मुझे अपने अंदर की झिझक को निकालना होगा. इसके लिए उस डायरेक्टर ने मुझे अपने साथ किसिंग सीन पर परफॉर्म करने के लिए कहा. ज़रीन ने बताया कि हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ भी करने से साफ मना कर दिया.


 👇वीडियो देखने के लिए निचे क्लिक करो 👇







उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral 2020 उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral 2020 Reviewed by Hungerformoney on दिसंबर 11, 2019 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support