राशिफल 28 मार्च 2020: कन्या, सिंह, कर्क और धनु राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में हानि की संभावना है

राशिफल 28 मार्च 2020: कन्या, सिंह, कर्क और धनु राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में हानि की संभावना है


Horoscope Today, 28th March 2020: कन्या, सिंह, कर्क और धनु राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में हानि की संभावना है। इसी के साथ ही मेष, तुला और कुंभ राशि के लोगों को शिक्षा क्षेत्र में कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

मेष राशि
मेष राशि के लोग अपनी दिनचर्या की गतिविधियों को परिष्कृत और शैली की भावना से करेंगे। आप अपने कुछ अधूरे कार्यों पर ध्यान देंगे। आपके वैवाहिक जीवन में स्नेह और राहत का एक और गुण होगा। आप अपने जीवन साथी के प्रति स्नेही रहेंगे। आप में से कुछ को पेशेवर मोर्चे पर समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। आप अपने घर को सजाना और उसका पुनर्गठन कर सकते हैं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोग नकारात्मक विचारों और चिंताओं से निपटते रहेंगे। आप अपनी समस्याओं और संघर्षों को हल करने में सक्षम नहीं होंगे। अपने परिवार के सदस्यों के साथ व्यवहार करते समय आप उत्तेजित रहेंगे। आप अनैतिक मार्गों से कुछ हासिल करने की कोशिश करेंगे। आपको अपने जीवन साथी का सम्मान करना चाहिए। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोग ईमेल या टेलीफोन के माध्यम से अपनी व्यावसायिक प्रगति के बारे में कुछ सकारात्मक सुनेंगे। आप में से कुछ लोग एक नया रोमांटिक रिश्ता शुरू कर सकते हैं और खुद का आनंद ले सकते हैं। छात्र कड़ी मेहनत से पढ़ाई करते रहेंगे। शरीर में दर्द के कारण आप मांसपेशियों से संबंधित तनाव से जूझ सकते हैं। आपके पिता या दादा किसी समस्या को हल करने में मदद करेंगे।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोग घर पर एक आसान और सुकून भरा दिन बिताएंगे। आप कुछ भौतिक सुखों का भी आनंद ले सकते हैं। आप अपने दूर के रिश्तेदारों और दोस्तों को फोन कर सकते हैं। आपको अपने जीवन साथी के साथ रणनीतिक तरीके से व्यवहार करने और उसकी भावनात्मक भलाई का ध्यान रखने की आवश्यकता है। आपको पेट में संक्रमण होने की संभावना है। आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे। कहीं यात्रा न करें।

सिंह राशि
सिंह राशि के लोग संकट और आवश्यकता वाले लोगों को भोजन और धन दान कर सकते हैं। आप बहुत उदारता से पैसा खर्च करेंगे। आप अपनी बहनों और भाइयों की कंपनी और घर पर अन्य रिश्तेदारों का भी आनंद लेंगे। छात्र मज़ेदार चीज़ों के प्रति विचलित हो सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आपको शरीर में दर्द होने की संभावना है। आप एक दूर स्थान से एक पेशेवर असाइनमेंट के बारे में सुन सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को अपने द्वारा किए गए किसी गलत काम का परिणाम भुगतना पड़ेगा। उन्हें उनके वरिष्ठों द्वारा काम पर ले जाया जाएगा। आप अपने गुस्से के नखरे और गुस्से पर काबू रखें क्योंकि घर में बड़ा झगड़ा हो सकता है। आपकी छोटी बहन आपको नरक से निकाल सकती है। आज आप बहुत कमजोर और अस्वस्थ महसूस करेंगे। आपको स्वस्थ भोजन खाने की आवश्यकता है। आप आध्यात्मिक खोज की ओर आकर्षित होंगे।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों को उनकी कड़ी मेहनत और क्षमताओं के लिए पहचान मिलेगी। यदि आपका वरिष्ठ बॉस एक महिला है, तो वह आपकी कुछ महत्वपूर्ण मदद करेगी। आप कार्यस्थल में सकारात्मक विकास के बारे में सुनेंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों की कंपनी और उनकी गर्मजोशी का आनंद लेंगे। आप अपने स्वास्थ्य के गुलाबी रंग में चमकेंगे। विद्यार्थी एकाग्रता से पढ़ाई करेंगे।

वृश्चिक राशि
स्कॉर्पियो साइन लोग सभी प्रकार की मैच मेकिंग सेवाओं का पता लगाएंगे यदि वे अनासक्त हैं और गाँठ बाँधना चाहते हैं। वे अच्छे मैच कराने में भी सफल हो सकते हैं। घर के कामों को पूरा करने में कुछ अड़चनें आएंगी। आप बहुत आलसी और कमजोर बने रहेंगे। आपकी माँ का भाई आपकी काफी मदद करेगा। आप जो खाते हैं उस पर संयम बरतना चाहिए। छात्रों को अपने आधी रात के तेल को जलाने की आवश्यकता है।

धनुराशि
कलाशांतिज्योतिष 28 मार्च 2020 के लिए पूर्वानुमान
धनु राशि के लोग अचानक धन लाभ करेंगे। आपके घरेलू आनंद में महत्वपूर्ण गड़बड़ी के संकेत हैं। अपने परिवार के सदस्यों से बात करते समय आपको बहुत ध्यान रखना चाहिए। आपको दांत दर्द होने की संभावना है इसलिए सावधान रहें। आपका जीवनसाथी किसी तरह की बीमारी को झेल सकता है। किसी को भी अनचाही सलाह न दें।

मकर राशि
मकर राशि के लोगों को हर तरह की समस्याओं से जूझना होगा। यह एक तनावपूर्ण दिन होगा। कुछ भी जगह नहीं गिरेगी। आपकी जलन हर समय उच्च पर होगी। आपको शांत और धैर्यवान रहना चाहिए। एक स्वास्थ्य विकार फसल की संभावना है और कमजोरी पैदा करता है। घर में सामान्य कार्यक्रम होंगे। आपका खर्च नियंत्रण करने की आपकी क्षमता से परे होगा।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को उनके अच्छे काम के लिए सम्मानित किया जाएगा। आपको अपनी चाची का फोन मिल सकता है। वह आप पर स्नेह बरसाएगा। आपका स्वास्थ्य अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में नहीं होगा। मौसमी संक्रमण की संभावना है। विदेशी भोजन और संगीत जैसे कुछ सुखों में आपका भोग संभव है। आपकी संतान आपको लाभ और खुश रहने में सक्षम बनाएगी।

मीन राशि
मीन राशि के लोग अपनी वित्तीय स्थिति को स्थिर करने के लिए कदम उठाएंगे। आज आपकी कुछ समस्याएं हल हो जाएंगी। आप उन्हें अपनी बुद्धिमत्ता और तेज कौशल से हल करेंगे। वेतनभोगी लोग दिन भर उत्साहजनक बातें सुनेंगे। अगर अच्छे परिणाम चाहिए तो छात्रों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है.
राशिफल 28 मार्च 2020: कन्या, सिंह, कर्क और धनु राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में हानि की संभावना है राशिफल 28 मार्च 2020: कन्या, सिंह, कर्क और धनु राशि के लोगों को आर्थिक क्षेत्र में हानि की संभावना है Reviewed by Hungerformoney on मार्च 28, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support