पूरे 900 साल बाद बन रहा है महासंयोग , इन 3 राशियों पर शनिदेव महरबान, होगा जबरदस्त धन लाभ

पूरे 900 साल बाद बन रहा है महासंयोग , इन 3 राशियों पर शनिदेव महरबान, होगा जबरदस्त धन लाभ



सिंह:- आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी, सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी, आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकता है, घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा, इनको किसी बड़ी कामयाबी के साथ जबरदस्त धनलाभ हो सकता है। ऑफिस के कार्य से आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, आप अपने सभी कामकाज में सफलता हासिल करेंगे, जीवनसाथी से चल रही अनबन दूर हो सकती है

मीन:- पैसों से संबंधित व्यापार में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। लेकिन कहीं भी पैसा लगाने से पहले उस पर विचार-विमर्श जरूर कर ले, नहीं तो आपकी हानि का कारण हो सकता है। इसके साथ ही पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी और कुछ नए दोस्त भी बनेंगे। अपने शत्रुओं से थोड़ी दूरी बनाए रखें, व्यापार में सतर्कता से काम ले।

वृश्चिक:- कामकाज का दबाव कम रहेगा। आप अपने अच्छे स्वभाव से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा। आपको अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है।पैसों के मामले में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। आप अपने जीवन में सफलता के मार्ग भी अपनाते हैं और मित्रों की पूरी सहायता भी करते हैं| नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के योग नजर आ रहे। प्रमोशन के साथ-साथ स्थानांतरण भी हो सकता है।

दोस्तों कमेंट में “जय शनिदेव” जरूर लिखें जिससे आपके सारे दुख, दर्द नष्ट हो जाएंगे।

पैसा रखने के लिए करलो किसी बड़ी तिजोरी का इंतजाम, ये 5 राशियाँ जल्दी ही बन सकती हैं करोड़पति


आपका यह समय बहुत अच्छा और शुभ रहेगा, कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे, इनका भरपूर लाभ उठायें, आपके जीवन में वैसे बदलाव जल्द ही आयेंगे, आपको अपने जीवन में कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे, आपके प्रमोशन के कारण आपकी सैलरी बढ़ेगी और आप आर्थिक रूप से मजबूत होने वाले हैं, आपके सभी कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे, तकनीकी क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अच्छा फायदा मिलेगा।
आप ऐसे लोगों से मिलेंगे जो आपकी कमियों के बारे में जानते तो हैं लेकिन उन्हें स्वीकार करना नही चाहते जैसे कि उनमें खुद में कोई कमियां नही हैं। ऐसे लोगों से दूरी बनाये रखें।

उन अच्छे लोगों पर अपना ध्यान केन्द्रित करें जो आपको पिछले कुछ वर्षों में मिले हैं और उनसे दुबारा संपर्क साधने की कोशिश करें। जो समस्याएँ आपको परेशान कर रही हैं, उन्हें हल करने के लिए होशियारी, चतुरता और कूटनीति के दाव-पेंचों की ज़रूरत है।

आप के करीबी लोगों से सभी प्रकार की मांगों के लिए विशेष रूप से संवेदनशील होने की अपेक्षा करें। जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा। इन दिनों में आप लोगों की किस्मत पलट जाएगी और आप लोग बहुत ज्यादा भाग्यशाली भी रहने वाले हैं, जब आप बहुत चिंता करते हैं और स्थितियों से बाहर निकलते हैं। तो आपका साथी आपके जीवन में शांत प्रभाव डालता है।

भाग्यशाली राशि- कन्या, मीन, मकर, मेष और तुला राशि।
पूरे 900 साल बाद बन रहा है महासंयोग , इन 3 राशियों पर शनिदेव महरबान, होगा जबरदस्त धन लाभ पूरे 900 साल बाद बन रहा है महासंयोग , इन 3 राशियों पर शनिदेव महरबान, होगा जबरदस्त धन लाभ Reviewed by Hungerformoney on अप्रैल 25, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support