किसके पास पैसा टिकेगा और किसके पास नहीं, इन 5 संकेतों से जानें

किसके पास पैसा टिकेगा और किसके पास नहीं, इन 5 संकेतों से जानें




काफी लोग ऐसे हैं जो पैसा तो बहुत कमाते हैं, लेकिन उनके पास पैसा टिक नहीं पाता है। इस संबंध में हस्तरेखा में कुछ खास संकेत बताए गए हैं जिन्हें देखकर हम समझ सकते हैं कि किसी पास पैसा टिकेगा या नहीं। हस्तरेखा के अनुसार ये संकेत कौन-कौन से हैं।

1. मस्तिष्क रेखा पर बनी जंजीर
अगर किसी व्यक्ति की मस्तिष्क रेखा पर जंजीर बनी दिखती है तो समझ लेना चाहिए कि व्यक्ति अशांत रहेगा। कटी हुई और जंजीर वाली मस्तिष्क रेखा बताती है कि व्यक्ति के पास पैसा टिक नहीं पाएगा। ये रेखा अंगूठे पास से इंडेक्स फिंगर के नीचे से शुरू होकर चंद्र पर्वत की ओर जाती है। ऐसी रेखा वाले व्यक्ति के जीवन में आकस्मिक खर्चे आते रहते हैं।

2. अनामिका उंगली पर तिल हो तो
जिन लोगों की अनामिका यानी रिंग फिंगर पर तिल होता है, वे भी पैसा बचा नहीं पाते हैं। ये लोग जीवन में कई बार बड़ी-बड़ी परेशानियों का सामना करते हैं।

3. सूर्य रेखा पर तिल हो तो
अगर व्यक्ति की रिंग फिंगर के नीचे सूर्य पर्वत पर तिल होता है, वे भी पैसा बचाने में सफल नहीं हो पाते हैं। इनके जीवन आर्थिक परेशानियां बनी रहती हैं।

4. जीवन रेखा पर तिल
जीवन रेखा अंगूठे के पास शुक्र पर्वत को घेरे रहती है। अगर किसी व्यक्ति की हथेली में इस रेखा पर तिल हो तो व्यक्ति के जीवन में आर्थिक संकट बने रहते हैं। ये लोग भी पैसा नहीं बचा पाते हैं।

5. मणिबंध से शनि पर्वत तक रेखा
अगर किसी व्यक्ति की हथेली में मणिबंध से निकलकर मध्यमा उंगली के नीचे शनि पर्वत तक रेखा पहुंचती है तो ये भी परेशानियों का संकेत है। मणिबंध हथेली और कलाई के बीच होता है।

अगर आप भगवान शनिदेव जी के सच्चे भक्त है तो कमेंट में जय शनिदेव जरूर लिखे आप की हर मनोकामना देखते देखते ही पूर्ण होगी अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक कमेंट और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।
किसके पास पैसा टिकेगा और किसके पास नहीं, इन 5 संकेतों से जानें किसके पास पैसा टिकेगा और किसके पास नहीं, इन 5 संकेतों से जानें Reviewed by Hungerformoney on अप्रैल 23, 2020 Rating: 5

1 टिप्पणी

Fashion

Fashion

Theme Support