छप्पर फाड़ आएगा पैसा, दिसंबर महीने का पहला मंगलवार खोल देगा इन राशियों की किस्मत का द्वार

छप्पर फाड़ आएगा पैसा, दिसंबर महीने का पहला मंगलवार खोल देगा इन राशियों की किस्मत का द्वार


मेष, सिंह, तुला:- आपको अपने कारोबार में पहले से अधिक धन लाभ देखने को मिलेगा। कार्यस्थल में तरक्की की शुभ सूचना मिलने की संभावना बन रही है, आप अपने कामकाज को समय पर पूरा कर सकते हैं, अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा, विद्यार्थी वर्ग के लोगों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी, आपके सभी कार्य मन मुताबिक पूरे हो सकते हैं, आपके व्यवसाय में विस्तार होने की संभावना बन रही है। धन संबंधित सभी परेशानियां समाप्त होने वाली हैं आपको नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं नया रोजगार शुरू कर सकते हैं कारोबार में बढ़ोतरी होगी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

धनु, वृश्चिक, कन्या:- आपका आने वाला समय बहुत ही शुुुभ रहने वाला है। आपके द्वारा किए गए कार्यों का बहुत ही शीघ्र परिणाम मिलने वाला है। आपकी मेहनत सफल होगी, बच्चों की तरक्की से आपको खुशी मिल सकती है। वैवाहिक जीवन सुखमय व्यतीत होगा। आपकी कार्यशैली में सुधार आएगा। पुराना वाद-विवाद दूर हो सकता है। जिसकी वजह से आपका मन खुश रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। आपके अच्छे स्वभाव की लोग तारीफ करेंगे। आपको अपने कामकाज में मेहनत से अधिक फायदा मिलने के योग बन रहे हैं। माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा। बच्चों की तरफ से सभी चिंताएं दूर होंगी।

कर्क, कुंभ, मिथुन:- धन लाभ प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। शनिदेव की कृपा से आपको लाभ के कई अवसर हाथ लग सकते हैं। यदि आप कहीं निवेश करते हैं तो उसका भविष्य में अच्छा नतीजा मिलेगा। जो लोग काफी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे थे उनको अच्छी नौकरी मिल सकती है। अचानक आप अपने किसी करीबी रिश्तेदार से मुलाकात कर सकते हैं। जिससे आपका मन आनंदित होगा। आपके सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। घर परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

"जय शनि देव" लिखकर पोस्ट को लाइक जरूर करें।

प्रेम-राशिफल : 03 दिसंबर, जानिए मंगलवार के दिन कैसी रहेगी आपकी लव-लाइफ

मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि:-

मंगलवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा|पति-पत्नी में प्रेम बढ़ेगा। कोई दोस्त आपके पोजिट जेंडर वाला व्यक्ति आपके करीब आ सकता है। पति-पत्नी के संबंध अच्छे रहेंगे। खर्चा बढ़ सकता है। अविवाहित लोगों को विवाह प्रपोजल मिल सकते हैं। पार्टनर को खुश करने के लिए मंगलवार के दिन आपको कुछ बातों को इग्नोर करना पड़ेगा। किसी को प्रपोज करने के लिए समय अनुकूल है। आपके प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकता है। अपनी भावनाएं प्रेमी पर ना थोपें। धन लाभ के योग भी बन रहे है।

सिंह, तुला, कन्या और वृश्चिक राशि :-

मंगलवार के दिन आपको सावधान रहेने की जरूरत है, आपकी बात का गलत मतलब निकाला जा सकता है। इसलिए बोलने से पहले थोड़ा सोचें। पति-पत्नी के बीच रिश्ता सामान्य रहेगा। मंगलवार के दिन शुरू हुई रिलेशनशिप लंबे समय तक चल सकता है। ऑफिस में व्यस्त होने के कारण पार्टनर लिए भी समय नहीं मिल पाएगा। सिंगल लोगों की लाइफ में कोई खास इंसान आ सकता है। किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय अनुकूल है।

धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि:-

आपको अपने साथी के साथ समय बिताने का आनंद मिलेगा। एक प्यारा साथी पाने से आप बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस करेंगे। दिन यादगार बनाने के लिए और साथी के साथ अधिक समय के लिए अपने दोस्त के साथ छुट्टियां या लंबी ड्राइव के लिए जा अकते हिन् । पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य रहेंगे। संतान वर्ग से अच्छी खबर मिल सकती है। पति-पत्नी मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हैं। उपहार के रूप में एक फूल या कोई दूसरा गिफ्ट संबंधों में आकर्षण लाएगा।

जरुरी सूचना कृपया ध्यान दें : यहां दिया गया राशिफल परिणाम नाम आधारित राशि के लिए है। इस विधि से एक ही राशि के दो अलग अलग व्यक्तियों पर अलग-अलग प्रभाव संभव है। सटीक जानकारी व्यक्ति के जन्म-कुंडली से ही प्राप्त हो सकती है, जिसकेे लिए किसी कुशल ज्योतिषाचार्य से परामर्श लें। यहां हम राशियों पर पड़ने वाले कुछ प्रमुख प्रभावों की जानकारी देते हैं जिससे आप फैसला ले सकें कि किस क्षेत्र में सतर्क रहने कि जरुरत है और लाभ कि दिशा कौन सी है|
छप्पर फाड़ आएगा पैसा, दिसंबर महीने का पहला मंगलवार खोल देगा इन राशियों की किस्मत का द्वार छप्पर फाड़ आएगा पैसा, दिसंबर महीने का पहला मंगलवार खोल देगा इन राशियों की किस्मत का द्वार Reviewed by Hungerformoney on दिसंबर 03, 2019 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support