दुख और दरिद्रता को दूर करेगा ये टोटका, बन जाएंगे धनवान




आज के समय में हर घर में कोई न कोई बीमार व्यक्ति जरूर होता है. लाख कोशिशों के बाद भी इंसान स्वस्थ रहने में नाकामयाब होता है. हर इंसान चाहता है कि उसके घर में सुख, शांति, धन बना रहे और बीमारियों का नाश हो. ऐसा संभव नहीं हो पाता है. लेकिन एक ऐसा टोटका है, जिससे ये सब मुमकिन है. इस टोटके से दुख और दरिद्रता दूर हो जाती है.

परिवार के सदस्य धन कमाने की हर कोशिश में जुटे रहते हैं लेकिन दूसरी ओर रोग के कारण यह धन पानी की तरह बहता रहता है. अक्सर दुख और और बदहाली का माहौल ही होता है. इस टोटके की मदद से कोई भी सुखी रह सकता है.





शास्त्रों के अनुसार, यह टोटका सुबह-सुबह किया जा सकता है, उसके बाद पूरे दिन आप इसे नहीं कर सकते हैं. यह उपाय इस प्रकार है. सुबह सूर्य उदय होने से भी पहले या कम से कम जब सूर्य उदय हो रहे हों, उस समय घर की छत पर एक मुट्ठी ‘काले तिल’ लेकर चढ़ जाएं. इन्हें एक ही बार में छत पर फेंकते हुए फैला दें.

ऐसी मान्यता है कि जैसे-जैसे पक्षी आकर गिरे हुए इन दानों को खाएंगे, वैसे ही घर का दुख और दरिद्रता अपने साथ ले जाएंगे.
यदि यह टोटका सूर्य उदय होने से पहले किया जाए तो अधिक फलदायी माना जाता है. इस उपाय को वही व्यक्ति करे जिसने स्नान किया हो और वह शारीरिक रूप से शुद्ध हो. अगर बिना नहाए ऐसा किया जाता है तो दुष्परिणाम भी झेलने पड़ते हैं.

दुख और दरिद्रता को दूर करेगा ये टोटका, बन जाएंगे धनवान दुख और दरिद्रता को दूर करेगा ये टोटका, बन जाएंगे धनवान Reviewed by Hungerformoney on दिसंबर 18, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support