घर में परेशानियां देने लगी हैं दस्तक तो जल्द से जल्द कर लें ये शास्त्रीय उपाय

मनुष्य जीवन

मनुष्य जीवन

मनुष्य जीवन में दुख-सुख, हानि-लाभ, सौभाग्य और दुर्भाग्य, आनी-जानी बात है। जब तक इस भौतिक संसार में हैं, तब तक परिस्थितियों का बदलना चलता रहता है। हालात अनुकूल हों तो समय कब बीत जाता है पता ही नहीं चलता, लेकिन जब परिस्थितियां प्रतिकूल हो जाती हैं, दुर्भाग्य का साया हमारे जीवन पर पड़ जाता है तब एक-एक पल का बीतना मुश्किल हो जाता है।

मुक्ति पाने का तरीका

मुक्ति पाने का तरीका

ऐसी स्थिति में हम जितनी चाहे कोशिश कर लें, हम खुद को अंधकार में ही पाते हैं। अगर आपके साथ भी स्थिति कुछ ऐसी ही है तो जाहिर तौर पर आप भी अपनी परेशानी से मुक्ति पाने का हर तरीका आजमां चुके होंगे।

 श्रद्धा और समर्पण

श्रद्धा और समर्पण

लेकिन जिन शास्त्रीय उपायों की बात हम यहां करने जा रहे हैं, वे शत-प्रतिशत आपको आपकी मुश्किलों से बाहर निकालेंगे और आपको सही जीवन का मार्ग दिखाएंगे, बशर्ते आप उन उपायों को पूरी श्रद्धा और समर्पण के साथ करें।

एक कटोरी पानी

एक कटोरी पानी

एक कटोरी पानी को 2-3 घंटों तक सूर्य की रोशनी में रख दें। फिर उसके बात आम या अशोक के पत्तों की सहायता से उस पानी को पूरे घर में छिड़क दें। ऐसा करने से आपके घर में जितनी भी नकारात्मक शक्तियां मौजूद हैं, वे सभी दूर हो जाएंगी।

धूप और लोबान

धूप और लोबान

नियमित तौर पर संध्या काल में धूप और लोबान को उपले पर रखकर जलाएं। घर में इसका धुआं बुरी शक्तियों को दूर करता है और घर के लोगों के जीवन में खुशहाली आती है। अगर आपके घर में आने वाली परेशानी का कारण कोई ऊपरी ताकत है, तो भी उससे छुटकारा मिलता है


 बुरे सपने

बुरे सपने

अगर आपको या आपके घर के किसी व्यक्ति को पूरी रात बुरे सपने सताते हैं तो रात को सोते समय घी से तर कपूर जलाएं। ऐसा करने से आपको अच्छी नींद आएगी और बुरे सपने नहीं परेशान नहीं करेंगे।

सेंधा नमक

सेंधा नमक

रात को सोते समय घर के हर कोने में एक कागज पर थोड़ा सेंधा नमक रख दें और सुबह बिना किसी से बात किए उस नमक को इकट्ठा कर बहते पानी में बहा दें। ऐसा करने से घर में खुशियां आती हैं और हर परेशानी घर से बाहर चली जाती है।

शंख बजाएं

शंख बजाएं

शाम को जब आप पूजा करें तब शंख बजाएं और शंख से पानी भी छिड़कें। ऐसा करने से भी घर में खुशहाली आती है। साथ ही अगर आप किराए के मकान में रहते हैं जहां पहले कोई और रहता था, तो उनके द्वारा पीछे छोड़ी गई ऊर्जा को दूर करने के लिए यह बहुत जरूरी है कि आप प्रवेश से पूर्व हवन करवाएं और घर में दोबारा रंग-रोगन करवा लें।

घर में परेशानियां देने लगी हैं दस्तक तो जल्द से जल्द कर लें ये शास्त्रीय उपाय घर में परेशानियां देने लगी हैं दस्तक तो जल्द से जल्द कर लें ये शास्त्रीय उपाय Reviewed by Hungerformoney on दिसंबर 05, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support