सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों के लिए आने वाला है शुभ समय 2020

सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों के लिए आने वाला है शुभ समय 2020


सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों के लिए आने वाला है शुभ समय - सूर्य का प्रवेश मेष राशि में 13-14 अप्रैल को पूरा हो चुका है। इस राशि में सूर्य ज्यादा प्रभावशाली रहता है। सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने के साथ ही पिछले एक महीने से चल रहा खरमास भी समाप्त हो गया। इस से मांगलिक कार्यों की भी शुरुआत हो जाएगी जो खरमास के कारण रुके हुए थे। ये ग्रह 14 मई तक मेष राशि में रहने वाला है। जानते हैं सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से सभी 12 राशियों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है।

मेष: मेष राशि में ही सूर्य रहने वाले हैं। इस राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। धैर्य से काम लेंगे तो लाभ के कई मौके आपके मिलेंगे। सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सिर और आंखों की समस्या हो सकती है, सावधान रहें।

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों के लिए स्थान में परिवर्तन होने की संभावना नजर आ रही है। कामकाज में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें। किसी भी व्यक्ति से फिजूल के मामले में बहस न करें।

मिथुन: सूर्य के गोचर से मिथुन राशि के जातकों को धन लाभ मिल सकता है। इन लोगों को मान-सम्मान के साथ पदोन्नति भी मिल सकती है। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ मिलने की संभावना है।

सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों के लिए आने वाला है शुभ समय


कर्क: इस राशि के लोग यदि किसी व्यापार से जुड़े हैं तो उन्हें लाभ मिलने की उम्मीद है। कामकाज में सफलता के साथ धन लाभ मिलेगा। इस दौरान मन प्रसन्न रहेगा। आपकी प्रतिष्ठा में भी इजाफा होगा।

सिंह: इस राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर कुछ खास नहीं रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में गिरावट हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सफलता नहीं मिलेगी। शारीरिक कष्ट का सामना भी करना पड़ सकता है। घर परिवार में माहौल थोड़ा अशांत रहेगा।


कन्या: कन्या राशि के लोगों को विवाद का सामना करना पड़ेगा जिससे आप मानसिक रूप से भी परेशान रहेंगे। आपको धन का सही इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। विरोधियों से सावधान रहें।

तुला: तुला राशि के लोगों का वैवाहिक जीवन ठीक नहीं रहेगा। कामकाज में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आपका मन काफी विचलित रहेगा।

वृश्चिक: इस राशि के लोगों के लिए सुखद समय रहेगा। आपके कार्यों में सफलता प्राप्ति का योग बन रहा है। आप शत्रु पर विजय पाने में सफल रहेंगे। मानसिक रूप से सुकून का अनुभव होगा।


धनु: सूर्य के गोचर से धनु राशि के जातकों को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। संतान पक्ष से कष्ट संभव है। इस दौरान किसी भी तरह की यात्रा करने से बचें।

मकर: इस राशि के लोगों को पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति गड़बड़ रहेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में भी लाभ नहीं मिल पाएगा। इस दौरान आप धैर्य बनाये रखें।

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए ये समय शुभ रहने वाला है। शत्रु पक्ष पर विजय पाएंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यक्षेत्र में भी लाभ मिलने की उम्मीद नजर आ रही है।

मीन: इस राशि के लोगों के जीवन पर इस घटना का सामान्य असर रहेगा। सफलता मिलने में विलंब हो सकता है। आपको अपना काम पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।

दोस्तों कमेंट में "जय शनिदेव" जरूर लिखें जिससे आपके सारे दुख, दर्द नष्ट हो जाएंगे।
सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों के लिए आने वाला है शुभ समय 2020 सूर्य ने किया मेष राशि में प्रवेश, जानें किन राशियों के लिए आने वाला है शुभ समय 2020 Reviewed by Hungerformoney on अप्रैल 19, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं

Fashion

Fashion

Theme Support