7 दिनों में करोड़ों के मालिक बन सकते हैं 6 राशि के लोग, इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल

7 दिनों में करोड़ों के मालिक बन सकते हैं 6 राशि के लोग, इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल


तुला राशि

पॉजिटिव - आपका व्यवहार, बोलने का तरीका और मेहनत इनसे आपको फायदा होगा। पॉजिटिव नजरिया आपसे बड़े लोगों और अधिकारियों को खुश कर सकता है। घर में कोई धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम होने की सम्भावना है। नेगेटिव - अपने काम और अपनी पर्सनल लाइफ़ के बीच सामंजस्य बनाएं। आप दोनों के अहम का टकराव हो सकता है अथवा किसी ग़लतफ़हमी के चलते विवाद होने की संभावना है। इसलिए अहम को रिश्ते में न लाएं और यदि कोई शंका या भ्रम है तो उसे तुरंत दूर करें।

कुंभ राशि

लव - कार्यस्थल पर आपको कोई पसंद आ सकता है। आपके प्रेमी के साथ आपके विवाह के योग भी बन रहे हैं परन्तु वर्ष के अंत तक प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। व्यवसाय - व्यवसायिक लोगों को सफलता मिलने के संकेत मिल रहे हैं। आपको इस समय अपने व्यर्थ के खर्चों को रोकना होगा और बचत पर पूरा ध्यान देना होगा।स्वास्थ्य - जीवनसाथी की तबियत ख़राब हो सकती है। ऐसे में उनके स्वास्थ्य का ख़्याल रखें। उनका मनोबल टूटने न दें। यदि लाइफ पार्टनर आपकी किसी बात से नाराज़ है तो उस ग़लती की पुनरावृत्ति न करें।

धनु राशि

पॉजिटिव - यह समय आर्थिक मामलों के लिए बेहद अच्छा होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। यदि आर्थिक स्थिति कमजोर है तो उसमें धीरे-धीरे सुधार होगा। जमापूंजी में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। रिश्तेदारों व सगे-सम्बन्धियों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ने के आसार हैं। नेगेटिव - आपको अपने परिवार के लिए भी समय निकालना होगा। काम और निजी जीवन में तालमेल बनाए और पारिवारिक विवादों को सुलझाने का प्रयास करें। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को समझेंगे। घर में माता-पिताजी की सेहत में कमी दिखाई दे सकती है।

मीन राशि

लव - अपने जीवनसाथी की भावनाओं का आदर करें और अच्छा व्यवहार करे। हल्का-फुल्का वातावरण बनाने से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। नए लोगों से मित्रता करने के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय - स्थितियां सुधरेंगी। बिगड़े हुए काम बनेंगे और धन संचय करने के मार्ग खुलेंगे। आपका कड़ा परिश्रम आपके लिए आर्थिक मजबूती का कारण बनेगा। स्वास्थ्य - व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर व्यायाम करें और पर्याप्त नींद लें। परिवार के साथ किसी लंबे टूर पर भी जा सकते हैं। संतान को अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहना पड़ेगा। 

मेष राशि

पॉजिटिव - परिस्थिति आपके अनुकूल भी परिवार में ख़ुशियों का आगमन भी होगा। ऐसे में आपको अपने रिश्तेदारों से मिलने-जुलने का अवसर प्राप्त होगा। घर में बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें और उनकी सेवा में कोई कसर न छोड़ें। उनका आशीर्वाद आपके लिए वरदान साबित होगा। नेगेटिव - आपके मित्रों की संख्या बढ़ सकती है, परंतु ज़रुरत पड़ने शायद वे आपको अंगूठा दिखा सकते हैं। इसलिए ऐसे मित्रों से दूर रहें जो किसी लालच की महत्वाकांक्षा लेकर आपसे मित्रता करते हैं। विपरीत समय में आपको रिश्तेदारों का सपोर्ट मिलेगा।

मिथुन राशि

लव - किसी भी ऐसे सम्बन्ध को बढ़ावा न दें जो अनैतिक हो और आपको हानि पहुंचाए। किसी भी विषय में अपने घर के बड़े बुजुर्गों का परामर्श बहुत ही अच्छा साबित होगा। व्यवसाय - आपके सहयोगियों के साथ आपका ताल मेल कार्यक्षेत्र में लाभ पहुंचाएगा। जो लोग नयी नौकरी ढूंढ रहे हैं उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य - आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। लेकिन प्रेमी की सेहत में भी गिरावट देखने को मिल सकती है। इस दौरान उनके स्वास्थ्य का ख़्याल रखें। 



" जय महाकाल " आप जरूर लिखें ।

7 दिनों में करोड़ों के मालिक बन सकते हैं 6 राशि के लोग, इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल 7 दिनों में करोड़ों के मालिक बन सकते हैं 6 राशि के लोग, इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल Reviewed by Hungerformoney on सितंबर 11, 2019 Rating: 5

2 टिप्‍पणियां

Fashion

Fashion

Theme Support